501 रूपए देकर आज ही ले जाये नया Jio फ़ोन शर्ते लागू

दोस्तों लम्बे इंतज़ार के बाद  Jio Phone Monsoon Hungama Offer की शुरुआत कर दी गई है अब आप भी बहुत काम रूपए में jio mobile अपने घर जा सकते है। Reliance industies की तरफ से अपनी 41 बी सालाना आम बैठक में इस offer का एलान किया गया है। इस offer के मुताबिक पिछले साल लॉन्च हुए थे jio mobile फ़ोन की प्रभारी कीमत को घटाकर अब मात्र 501 रूपए कर दी है। और दोस्तों इसमें आपको एक और Benifit मिल रहा है के कम्पनी के मुताबिक 501 रूपए की सिक्योरिटी 100 % रिफंडेबल है। और तीन साल के बाद ये कस्टूमर को बापस मिल जाएगी।

Jio ग्राहक इस offer  का फायदा पुरे देश में 20 जुलाई की शाम से उठा सकते है। और इसके अलाबा शनिवार से सभी  रिटेलर आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा। Reliance Jio ने जिओ फ़ोन Mons-son Hungama Offer के लिए एक स्पेशल रिचार्ज ऑफर का भी एलान किया है।

घर बैठे Paytm Kyc कैसे कम्पलीट करे इन हिंदी ?

Monsoon Hungama Offer 

दोस्तों अगर हम Jio Phone Monsoon Offer की बात करे तो jio ने अपने ग्राहको के लिए एक ऑफर निकला है। जिसमे ग्राहक को 501 रूपए और किसी भी कम्पनी का कोई पुराना (only keypad ) 2 g ,3 g ,4 g फीचर फोन  देकर नया jio phone खरीद सकते है। phone खरीदने के लिए आधार कार्ड और कोई भी पुराना  फीचर फ़ोन होना जरूरी है। और हाँ दोस्तों इसके लिए पुराना एक्सचेंज किये जाना बाला फ़ोन 3 .5 साल से पुराना न हो। CD MA ,टूटा ,जला हुआ फ़ोन एक्सचेंज ऑफर में मान्य नहीं होगा।

 

jio phone

Jio Sim Card 

दोस्तों मै  आपको बता दू की jio phone के साथ आपको एक नई sim मिलेगी इसके अलाबा जो ग्राहक अपने मैजूदा नंबर को बरक़रार रखना चाहते  है तो उनके लिए पोर्टिबिलिटी की सुबिधा मिलेगी।

jio phone ke liye recharge offer 

दोस्तों jio phone के साथ कम्पनी ने एक स्पेशल रिचार्ज ऑफर भी पेश किया है। जब आप कोई नया jio phone एक्सचेंज ऑफर में ले रहे है तो आपको उसमे 594 रूपए का रिचार्ज करना पड़ेगा। और 6 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉइस ब डाटा एक्सिस की सुबिधा मिलेगी। और 6 महीने के लिए कुल 90 GB डाटा मिलेगा।

दोस्तों हम आपको यद् दिला दे की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने कहा था की phone की कीमत 1500 रूपए से घटाकर 501 रूपए कर दी गई है। और हाँ इसी बैठक में कम्पनी ने पिछले साल के  phone का अपग्रेड वेरिएंट jio phone 2 के नाम से भी लॉन्च किया था jio phone 2 क्वाटरी कीपैड के साथ आता है और आपको इसमें कई नये फीचर भी देखने को मिलेंगे।

jio phone 2

jio phone ki specification 

दोस्तों हम आपको बता दे की इस फ़ोन में क्या क्या पेसिफिकेशन है। तो  phone में 2 .4 इंच डिस्प्ले ,1 .2 गीगाहर्ट्ज़ ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 4 जीबीओएलटीई के साथ 512 MB रैम दी गई है। जिओ फ़ोन काईओएस पर चलता है। इसकी स्टोरेज 4 Mb है। जिओ फ़ोन में माइक्रो एस डी कार्ड पड़ता है और इसमें 128 GB तक का कार्ड डाल सकते है। जिओ फ़ोन में बाई -फाई एन एफ सी और 2000 एमएएच की बेटरी है।

दोस्तों jio phone में 22 इंडियन भाषा के स्पोर्ट के अलाबा गूगल असिस्टेंट भी मिलता है। phone में हमें cinema,music, TV ,or express News,जैसे apps मिलते है

 

नोट :15 अगस्त से jio phone में whatsapp ,और youtube भी अपडेट हो जायेगा।

About the author

Dilshad Saifi

Hey, My Name is Dilshad Saifi by Procession i'm a Pharmacist and Blogger by Choice. I write about Health, Fitness, Internet and Tech.

Leave a Comment