Made In China Full Movie Download Leaked By Tamilrockers

दोस्तों हाल ही में एक बार फिर Piracy website Tamilrockers ने अपने October 2019 में Release हुयी फिल्म Made In China Full Movie अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। ये हर बार यही कारनामा शुरू कर देते हैं। यहाँ आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में Rajkummar Rao और  Mouni Roy लीड रोल में हैं।

यहाँ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Tamilrockers एक पायरेसी वेबसाइट है। दोस्तों इस वेबसाइट को इसकी हरकतों की वजह से हर बार इंटरनेट से बैन कर दिया जाता है। काफी बार तो इन्हे कोर्ट द्वारा legal नोटिस भी भेजा जा चूका है लेकिन इसके वाबजूद Tamilrockers अपने इन हरकतों से बाज़ नहीं आते हैं। कोई भी नई फिल्म रिलीज़ होने के कुछ घंटो के बाद ही ये उस मूवी को Leak कर देते हैं। इससे पहले भी इनकी इस हरकत की वजह से इन्हे 50 से भी ज़्यादा Domain को Google के द्वारा ब्लॉक किया जा चूका है। लेकिन उसके बाद भी ये अपनी साइट को नई लिंक पर Move कर देते हैं।

Made In China Movie Download Leaked Online In HD Quality

अभी हाल ही में 25 Oct, 2019 को रिलीज़ हुयी फिल्म Made In China Full Movie को रिलीज़ के कुछ घंटे के बाद ही Tamilrockers ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड करके लीक कर दिया है। Tamilrockers का हर बार यही कारनामा होता है ये इससे पहले भी बहुत से Tv Shows और Movies को लीक कर चुके हैं। Tamilrockers के इन कारनामो से फिल्म मेकर्स को काफी नुक्सान उठाना पड़ता है।

Made In China Full Movie Download

Made In China 2019 का बॉलीवुड ड्रामा है, जो Mikhil Musale द्वारा अभिनीत है। फिल्म में Rajkummar Rao मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म Rajkummar Rao (Raghu) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सफल व्यवसायी बनने के लिए किसी भी ऊंचाइयों पर जाएगा। एक प्रमुख व्यवसायी बनने पर फिल्म एक भावनात्मक मोड़ ले सकती है। राजकुमार रोआ को चीन भेजा जा रहा है, जहाँ एक व्यवसायी मिलता है, जो उसे एक उत्पाद बेचने के लिए प्रेरित करता है और राजकुमार बाज़ार में अपने बाजार को चौड़ा करने के लिए भारत में एक sexologist के साथ सहयोग करता है। ऐसा प्रतीत होता है कि उत्पाद बहुत हिट है और sexologist को लगभग सभी रोगियों को उत्पाद निर्धारित करते हुए देखा जा सकता है।

रघुवीर मेहता एक डाउन-ऑन-लक भाग्य उद्यमी है, जो अपने द्वारा स्थापित किए गए हर नए व्यवसाय उद्यम में विफल रहता है। लेकिन चीन की एक यात्रा उसे बदलने का वादा करती है और रघु चारा काटता है। लेकिन इसके तुरंत बाद, वह खुद को भारत में एक चीनी जनरल की हत्या में एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाता है।

वैसे तो Tamilrockers पहले तमिल फिल्म और टीवी शो को लीक करता था लेकिन अब Tamilrockers तमिल के साथ साथ Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी अपनी वेबसाइट पर अपलोड करके लीक करने लगा है। इन Piracy Sites का नेटवर्क इतना बड़ा हो गया है कि अब तो Netflix के Web Series को भी लीक करने लगे हैं।

अंत में हम आपसे बस इतना ही कहना चाहेंगे की आप इन Piracy Websites से बच के रहे हैं क्यूंकि इन वेबसाइट से Movies Download करना illegal है आप legal source से ही मूवी डाउनलोड करें और देखें।

Categories News

Leave a Comment