MovieRulz – Watch & Download HD Movies Tamil, Bollywood & Hollywood Online

MovieRulz 2019 : अगर आप उन लोगों में से एक हैं जिन्हें MovieaRulz South Indian dubbed movies के साथ साथ latest Malayalam, New Telugu Movies 2019 देखने के शौकीन है तो यह पोस्ट आपके किये काफी Useful होने वाली है। क्योंकि आज हम आपको इस आर्टिकल में MovieaRulz मूवी डाउनलोड वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है जो कि तमिल मूवी डाउनलोड करने के सबसे पॉपुलर वेबसाइट है। इसमे कोई शक नही है कि आज हर युवा जब कोई मूवी रिलीस होती है चाहे वह हॉलीवुड, बॉलीवुड की मूवी हो या फिर Tamil, Malayalam मूवी हो वह उसे सबसे पहले अपने फ़ोन/कंप्यूटर में डाउनलोड करके देखना चाहता है। और सब आज इंटरनेट के इस बढ़ते युग मे काफी आसान होता जा रहा है। लेकिन अक्सर कई बार देखा जाता है कि मूवी डाउनलोड किस वेबसाइट से करे इसके बारे में लोगो को उचित जानकारी नही होती है और इसलिये आज लोगो को मूवी डाउनलोड करने में काफी समस्या का सामना करना पड़ता है।

लेकिन मूवी देखने के शौकीन लोगो की परेशानी को समझते हुए हम इस पोस्ट में MovieRulz वेबसाइट के लेकर आयें है जहां से आप New Telugu, Malayalam, Tamil movies को आसानी से डाउनलोड कर सकते है। बैसे यदि आप मूवी देखने का शौक रखते है तो आपने इस Tamil Movie डाउनलोड वेबसाइट के बारे में ज़रूर सुना होगा क्योंकि यह एक ऐसी वेबसाइट है जो भारत सहित कई अन्य देशों में काफी Famous है। लेकिन अब MovieRulz मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना सही है या नही या फिर इस वेबसाइट से किस कैटेगरी की मूवी को डाउनलोड कर सकते है शायद इसकी जानकारी आपको नही होगी तो इसलिए अब आपको इस वेबसाइट के बारे में इस तरह की जानकारी होना काफी जरूरी है तो चलिये यदि आप MovieRulz 2019 वेबसाइट के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते है तो इस आर्टिकल को Last तक Carefully ज़रूर रीड कर ले।

MovieRulz 2019

MovieRulz

MovieRulz एक Pirated वेबसाइट है जो अपने सर्वर पर Latest Tamil, Malayalam, Telugu, Dubbed Movie, Bollywood, Hollywood मूवी को होस्ट करती है। जिसे मूवी देखने के दीवाने लोग अपने अनुसार 1080p, 720p, 300MB आदि जैसे फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते है। बैसे तो MovieRulz एक पिरेटेड वेबसाइट है जिन्हें भारत सरकार Allow नही करती है और इस तरह की पिरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना कानून अपराध होता है यदि यहां से कोई भी मूवी डाउनलोड करते पाया जाता है तो उस व्यक्ति को जुर्माने के साथ-साथ जेल भी हो सकती है। पिरेटेड वेबसाइट होने के बाद भी यह साइट दुनिया भर में काफी पॉपुलर है और हर महीने लगभग इस वेबसाइट पर 1 मिलियन से भी ज्यादा लोग विजिट करते है और अपनी पसन्द की मूवी को डाउनलोड करते है।

MovieRulz New Telugu Movie Download

MovieRulz एक पिरेटेड वेबसाइट है कई बार यह pirated वर्ड लोगो को समझ मे नही आता है तो इसके लिए हम आपको बता दे कि पिरेटेड मतलब की MovieRulz वेबसाइट Illegal तरीके से अपने सर्वर पर Telugu, Malayalam, Hollywood, Bollywood जैसी मूवी के डाउनलोड लिंक प्रोवाइड कराती है। यदि सीधे और सरल भाषा मे समझे तो MovieRulz Telagu वेबसाइट की टीम काफी बड़ी है और जैसे ही कोई मूवी रिलीस होने वाली होती है बैसे ही इस वेबसाइट की टीम उस मूवी को अपने सर्वर पर HD Quality, 1080p, 720p जैसे फॉर्मेट में लीक कर देती है।

जहां मूवी देखने के शौकीन लोग उस मूवी को डाउनलोड कर सकते है। अब यह वेबसाइट illegal तरीके से मूवी डाउनलोड लिंक प्रोवाइड कराती। है और ये आप सभी जानते है कि जब कोई फ़िल्म निर्माता किसी फिल्म को बनाता है तो वह इसीलिए बनाता है ताकि वह उस फिल्म से अच्छी कमाई कर सके। इसीलिए किसी मूवी को बनाने के किये फ़िल्म निर्माता समय के साथ – साथ लाखों करोंडो रुपये लगाता है। लेकिन यदि वही रिलीस होने से पहले किसी साइट पर लीक हो जाये तो इससे फ़िल्म इंडस्ट्री या फ़िल्म निर्माता को को काफी नुकसान होता है।

इसके साथ ही आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दे कि मूवी से जो भी फ़िल्म निर्माता की कमाई होती है उसमें से कुछ पैसा भारत सरकार को टैक्स के रूप में देता है। इसीलिए भारत सरकार इस तरह की पिरेटेड वेबसाइट जो मूवी रिलीस होने से पहले ही उस मूवी का डाउनलोड लिंक illegal तरीके से अपने सर्वर पर होस्ट करती है उनको भारत मे Allow नही करती है। MovieRulz वेबसाइट को भी भारत सरकार बार पूरी तरह बंद कर चुकी है लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि MovieRulz वेबसाइट की टीम काफी बड़ी है जो काफी एक्टिव रहती है और जैसे ही भारत सरकार इनकी वेबसाइट को बैन करती है बैसे ही उनकी टीम अपने सारे डेटा को दूसरे डोमेन नाम पर होस्ट कर देती है और इस तरह से MovieRulz वेबसाइट चलती रहती है। और सरकार को पता भी नही चलता है। MovieRulz Telugu Movie डाउनलोड वेबसाइट के नए डोमेन नाम की लिस्ट के बारे में हम नीचे जानेंगे-

MovieRulz 2019 Download Tamil HD, Malayalam, Hindi Dubbed Movie Free Hindi

MovieRulz के भारत सरकार के बैन करते ही Telugu मूवी देखने के शौकीन लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए परेशान हो जाते है। क्योकि हम सभी जानते है कि आज इंटरनेट के जमाना है इसलिए लोग आज मूवी को अपने फ़ोन में सबसे पहले डाउनलोड करने के लिए उत्सुक रहते है। और मूवी डाउनलोड करने के लिए मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर निर्भर होते है। इसीलिए MovieRulz की टीम वेबसाइट को भारत सरकार के द्वारा बैन करने के बाद भी आज की टेक्नोलॉजी का use करके अपने सारे डेटा को दूसरे सर्वर पर होस्ट कर देते है। और ये तो हम सभी जानते है कि आज लोग मूवी देखने के लोग काफी शौकीन है इसलिए वह गूगल पर सर्च करते-करते है इस वेबसाइट तक पहुंच जाते है। और बैसे भी MovRulz Telugu Movie Download वेबसाइट दुनिया भर में काफी Popular इसलिए इस वेबसाइट पर काफी कम समय पर लाखों में ट्रैफिक आने लगता है।

MovieRulz वेबसाइट से किंस कैटेगरी की मूवी डाउनलोड कर सकते है

Movierulz वेबसाइट को जब शुरू में बनाया गया था तब यहां से सिर्फ Telugu, Malayalam मूवी को ही डाउनलोड किया जा सकता था। लेकिन आज इस वेबसाइट से Hollywood, Bollywood, Hindi Dubbed मूवी को HD Quality,1080p, 720p, 300mb जैसे फॉर्मेट में बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है। इसके अलावा MovieRulz वेबसाइट से टीवी सीरियल, Comedy Video को भी फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

Hindi Dubbed Movies

Movie Date
Pailwaan 2019
War 2019
Skybound 2017
The Intruder 2019
Doctor Strange 2016
A Night To Regret 2018
Rambo Last Blood 2019
Prassthanam 2019
The Zoya Factor 2019
Pal Pal Dil Ke Paas 2019
Dumbo 2019
Spider-Man Far From Home 2019
Annabelle Comes Home 2019
Malaal 2019
Mithai 2019
Setters 2019
Battleship 2012
Bard Of Blood 2019

MovieaRulz New Domain Name 2019 List

MovieRulz एक पिरेटेड वेबसाइट है इसके बारे में हम आपको ऊपर डिटेल में बता ही चुके है। जो अपने सर्वर पर illegal तरह से अपने सर्वर पर मूवी को लीक करती है इस कारण इस साइट को भारत सरकार कई बार बैन कर चुकी है लेकिन MovieRulz की टीम वेबसाइट के बैन होते ही अपने पुराने डेटा को दूसरे डोमेन नाम पर पॉइंट कर देते है। MovieRulz के सारे डोमेन नाम की लिस्ट आप नीचे देख सकते है-

  • 3movierulz.com
  • MovieRulz.tv
  • MovieRulz.pz
  • MovieRulz.vc
  • MovieRulz.st
  • MovieRulz.nz
  • MovieaRulz.plc
  • MovieRulz.hp
  • MovieRulz.vt
  • MovieRulzgd
  • MovieRulz.pc
  • MovieRulz.it

क्या MovieRulz से मूवी डाउनलोड करना सही है?

MovieRulz एक पायरेसी पिरेटेड वेबसाइट है अब तक आपको काफी अच्छे से समझ गया होगा। अब जो मूवी देखने का शौक रखते है और जब वह MovieRulz जैसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते है तो उनके मन मे यह सवाल बना रहता है कि पिरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना सही है या नही तो अब ऐसे लोगो को हम बता दे कि MovieRulz जैसी कोई भी पिरेटेड वेबसाइट हो किसी से भी मूवी डाउनलोड करना उचित नही होता है। क्योंकि MovieRulz जैसी वेबसाइट illegal तरीके से ओरिजनल मूवी को कॉपी कंटेंट को अपने सर्वर पर पॉइंट करती है। जो कि पूरी तरह कानून अपराध है ऐसी साइट को भारत सरकार allow नही करती है लगातार भारत सरकार की नजर ऐसी पिरेटेड वेबसाइट पर बनी हुई है। यदि इन साइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करते पाया जाता है तो उसको कानून जुर्माना और जेल भी जाना पड़ सकता है। इसलिए यदि कप मूवी देखने के शौक़ीन है तो मूवी को सिनेमा घर मे देखे ताकि आपको किसी भी तरह के प्रॉब्लम को फेस ना करना पड़े।

Note: MovieRulz एक पिरेटेड वेबसाइट है इसलिए इस साइट से मूवी डाउनलोड करना कानून अपराध है। इसलिए हम आपसे यही कहेंगे कि इस इस तरह की किसी भी साइट मूवी डाउनलोड ना करे बाकी यह आर्टिकल हमारा आपकी बेहतर नॉलेज के लिए हम किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन नही करते है।

तो दोस्तों ये थी हमारी आज की पोस्ट जिसमे हमने MovieRulz 2019 Download Tamil HD, Malayalam, Hindi Dubbed Movie Free Hindi वेबसाइट के बारे में जाना। I Hope की आपको आज की पोस्ट में दी गयी जानकारी useful रही होगी। यदि आपको आज की इस पोस्ट में MovieRulz वेबसाइट के बारे में कुछ समझ नही आया हो या फिर आपको इस वेबसाइट के बारे में कुछ और जानना है तो आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते है। हम जल्द आपके साथ जुड़कर आपकी पूरी हेल्प करेंगे। इसके साथ ही यदि आपको MovieaRulz वेबसाइट के बारे में दी गयी जानकारी useful रही हो तो इसे सोशल।मीडिया पर शेयर ज़रूर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here